Utility News: आपके फोन की बेटरी भी हो रही है बार बार डिस्चार्ज तो, इन बातों का रखें ध्यान जल्द होगा फोन चार्ज

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 12:37:50 PM
Utility News: Your phone's battery is also getting discharged again and again, so keep these things in mind, soon the phone will be charged

इंटरनेट डेस्क। आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हर किसी को स्मॉट फोन की जरूरत होती है और हर कोई स्मॉर्ट फोन रखता भी है। ऐसे में आपके पास भी स्मार्ट फोन है तो वो कई बार डिस्चार्ज भी हो जाता है और उसे बार बार चार्ज करने के लिए आपकों परेशान होना पड़ता है। इसके बाद आप इसे घर लाकर फिर से चार्ज करते होंगे तो इसके चार्ज होने की स्पीड कम हो जाती है।

फ्लाइट मोड में करें चार्ज
आपकों अपने फोन को चार्ज करने से पहले इसे पहले फ्लाइट मोड पर डाल देना चाहिए और फिर इसे चार्ज के लिए लगाना चाहिए इससे जल्द ही चार्ज होगा और आपकों बार बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। और आपका फोन भी जल्द ही चार्ज हो जाएगा।

ओरिजनल चार्जर का करें उपयोग
इसके साथ ही आपकों अपने स्मार्ट फोन को चार्ज करने के लिए हमेशा अपने ओरिजनल चार्जर का ही उपयोग करना चाहिए। आप बार बार अलग चार्जर का उपयोग कर अपने फोन को चार्ज करते है तो उसका असर आपके फोन की बेटरी पर पड़ता है। जिसके बाद आपका फोन धीमा चार्ज होना शुरू हो जाता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.