Vodafone Idea ने नयी एकीकृत ब्रांड पहचान 'वीआई’ का अनावरण किया

Samachar Jagat | Monday, 07 Sep 2020 10:00:02 PM
Vodafone Idea unveils new integrated brand identity 'Vi'

नयी दिल्ली। वोडाफोन आइडिया लि. (वीआईएल) ने सोमवार को अपनी नई ब्रांड पहचान 'वीआई’ का अनावरण किया। समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) के भुगतान पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कंपनी नए सिर से खुद को खड़ा करने का प्रयास कर रही है। जून अंत तक वीआईएल के ग्राहकों की संख्या 28 करोड़ थी। कंपनी ने कहा है कि वोडाफोन और आइडिया ब्रांड को अब 'वीआई’ कहा जाएगा।

कंपनी ने बयान में कहा, ''यह ऐसा ब्रांड है जिसकी निगाहें भविष्य पर होंगी। इसे ग्राहकों के लिए और उनके ईदगिदã ही बनाया गया है। दो ब्रांडों का एकीकरण दूरसंचार क्षेत्र में दुनिया के सबसे बड़े एकीकरण को दर्शाता है।’’

वोडाफोन आइडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रविदर टक्कर ने कहा, ''दो साल पहले वोडाफोन आइडिया का विलय हुआ था। उस समय से हम अपने दोनों के बड़े नेटवर्क, लोगों तथा प्रक्रियाओं के एकीकरण पर विचार कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा कि ब्रांड एकीकरण से न केवल दुनिया का सबसे बड़ा दूरसंचार विलय पूरा हो गया है, बल्कि यह कंपनी के लिए भविष्य का रास्ता भी तैयार करेगा। हमारा लक्ष्य अपने 4जी नेटवर्क पर एक अरब भारतीयों को मजबूत डिजिटल अनुभव प्रदान करने का है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.