बेंगलुरू के स्टार्टअप निंजाकार्ट में निवेश करेंगी वॉलमार्ट, फ्लिपकार्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Dec 2019 03:36:15 PM
Walmart, Flipkart to invest in Bengaluru-based startup NinjaCart

नई दिल्ली। अमेरिका की खुदरा कंपनी वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने बुधवार को कहा कि वे दोनों संयुक्त तौर पर बेंगलुरू की आपूर्ति श्रृंखला कंपनी निंजाकार्ट में निवेश करेंगी। एक बयान में कहा गया कि तीनों कंपनियों का लक्ष्य देश भर में खुदरा विक्रेताओं तथा उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले ताजे उत्पादों की बेहतर उपलब्धता सुनिश्चित कराना है। इसके साथ ही उनका लक्ष्य किसानों के लिये आर्थिक अवसरों का सृजन करना भी है।

हालांकि कंपनियों ने निवेश की राशि की जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट इस सौदे के तहत भनजाकार्ट को उपभोक्ता दायरा बढ़ाने, नये शहरों तक पहुंचने और ताजे उत्पाद की स्थानीय पारिस्थितिकी की दक्षता विस्तृत बनाने के लिये वैश्विक स्तर के मानक अपनाने में भी मदद करेंगी।

निंजाकार्ट इससे पहले टाइगर ग्लोबल, एस्सेल पार्टनर्स, स्टीडव्यू कैपिटल, भसजेंटा वेंचर्स, क्वालकॉम वेंचर्स और इंफोसिस के सह-संस्थापक नंदन निलेकणि से निवेश जुटा चुकी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.