गोवा में सभी पर्यटन टैक्सी को एकल ऐप पर लाना चाहते हैं :Tourism Minister Khunte

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 04:43:57 PM
Want to bring all tourism taxis in Goa on a single app: Tourism Minister Khunte

पणजी : गोवा के पर्यटन मंत्री रोहन खुंटे ने शनिवार को कहा कि राज्य में सभी टैक्सी को एकल ऐप पर निश्चित रूप से लाया जाना चाहिए, ताकि पर्यटकों को बेहतर अनुभव हो सके। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को नई तकनीक अपनाने की जरूरत है, ताकि परिचालन को सुव्यवस्थित किया जा सके।

मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि मौजूदा टैक्सी संचालक के व्यवसाय की रक्षा करने और प्रौद्योगिकी को अपनाने की आवश्यकता है। मंत्री ने कहा, ''मैं गोवा में सभी टैक्सी को एक साझा ऐप पर उपलब्ध कराने की अवधारणा का समर्थन करता हूं। राज्य सरकार और इस क्षेत्र को पर्यटक टैक्सी सेवा के लिए एक साझा ऐप तैयार करना चाहिए।’’ खुंटे ने कहा कि उन्होंने इस बाबत मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और (राज्य) परिवहन मंत्री मौविन गोडिन्हो से बात की है। इस साल सितंबर में शुरू होने वाले नये मोपा हवाई अड्डे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को यह जानना होगा कि इस सुविधा के लिए कितनी टैक्सी की आवश्यकता होगी, ताकि तदनुरूप परमिट जारी किए जा सकें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.