Whatsapp New Policy : वॉट्सएप अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर कड़ा रुख अपना रहा है...! 15 मई से नई निजता नीति की शुरुआत करेगा, यूजर ने स्वीकार नहीं किया तो अकाउंट हो जाएगा बंद

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 12:27:07 PM
Whatsapp New Policy: WhatsApp is taking a tough stand regarding its new privacy policy ...! Will start new privacy policy from May 15, if the user does not accept then the account will be closed

इंटरनेट डेस्क। देश में सर्वोच्च न्यायालय के कड़े रुख के बावजूद इंस्टेंट मैसेजिंग एप सर्विस वॉट्सएप अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी पर अड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि देश में 15 मई से वाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी लागू हो जाएगी। इसमें ये भी कहा जा रहा है कि यदि यूजर ने उसे स्वीकार नहीं किया तो धीरे-धीरे उसका अकाउंट सीमित होता जाएगा और अंत में बंद हो जाएगा।

वाट्सएप ने यह आश्वासन भी दिया कि उसकी प्राइवेसी पॉलिसी वैकल्पिक है, लेकिन ऐसा नहीं है। अगले कुछ सप्ताह में यूजर्स को वाट्सएप की स्क्रीन पर छोटा सा बैनर दिखाई देगा, जिसे क्लिक करने पर नई प्राइवेसी पॉलिसी को पढ़ सकेंगे। वहीं प्राइवेसी पॉलिसी को स्वीकार करने का भी बटन दिया होगा। 19 फरवरी को वाट्सएप अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर ब्लॉग भी जारी करने जा रहा है।

वाट्सएप ने दावा किया है कि नई प्राइवेसी पॉलिसी से यूजर्स की निजता पहले की तरह ही सुरक्षित रहेगी और उनकी बातचीत भी निजी रहेगी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.