जिपावर्ल्ड इनोवेशन एंजेल निवेशकों से पांच लाख डॉलर जुटाएगी

Samachar Jagat | Friday, 13 May 2022 02:38:39 PM
Zipworld Innovation Angel to raise $500,000 from investors

मुंबई। डिजिटल लॉजिस्टिक्स स्टार्टअप जिपावर्ल्ड इनोवेशन की फार्मा और रसायन उद्योग के एंजेल निवेशकों से शुरुआती दौर में 1.4 करोड़ डॉलर के मूल्यांकन पर पांच लाख डॉलर यानी लगभग 3.8 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्टार्टअप की योजना कृत्रिम मेधा (एआई) और मशीन लîनग (एमएल) आधारित लॉजिस्टिक्स और आपूर्ति श्रृंखला सेवाओं को जुटाने और तेज करने की है। साथ ही बाजार के रुझान और जोखिमों का अनुमान लगाने के साथ-साथ अनुसंधान और विकास का समर्थन करने के लिए कोष का उपयोग करने की भी है।


बयान में कहा गया कि, इसके अलावा, पूंजी का उपयोग वैश्विक बाजार में कदम रखने और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का विस्तार करने, बुनियादी ढांचे को मजबूत करने और कार्यबल का विस्तार करने के लिए किया जाएगा।


जिपावर्ल्ड इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अंबरीश कुमार ने कहा, ''हम वैश्विक स्तर पर विस्तार और वृद्धि को समर्थन देने के लिए 50 लाख डॉलर के निवेश पर विचार कर रहे हैं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.