ब्यास में लूटपाट करने वाले गिरोह के 16 सदस्य हथियारों सहित गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 02:47:15 PM
16 members of Beas robbery gang arrested with weapons

अमृतसर। पंजाब में अमृतसर के थाना ब्यास की पुलिस ने शहर में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 16 सदस्यों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से सात राइफल, सात पिस्तौल, 14 मैगजीन, कई कारतूस और तीन कारें बरामद की है।


पुलिस अधीक्षक (एसपी) जगजीत सिह वालिया ने शनिवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लूटपाट और खाली मकानों पर कब्जा करने वाले गिरोह के कुछ सदस्य एक ढाबे पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ब्यास थाने के प्रभारी निरीक्षक बलकार सिह ने छापामारी करते हुए उक्त सभी 16 अपराधियों को कलानौरी ढाबे के पास काबू कर लिया है।


अपराधियों की पहचान बलविदर सिह निवासी सठियाला, प्रभजोत सिह निवासी सैरों बागा गांव , जर्मनजीत सिह निवासी जवंदपुर, सठियाला गांव निवासी जगदीप सिह, बल सरां निवासी गुरप्रीत सिह, कोट महताब निवासी नवदीप सिह, फाजिलपुर निवासी रूपिदर सिह, धरदेओ गांव निवासी मनजिदर सिह, सठियाला गांव निवासी रंजीत सिह, टांगरा निवासी गगनदीप सिह, चंबल गांव निवासी मनप्रीत सिह, सठियाला गुरप्रीत सिह, वेरका रविदर सिह, मानावाला कलां गांव निवासी मनप्रीत सिह, बथूनगढ निवासी बेअंत सिह और अबोहर निवासी विजय कुमार के तौर पर हुई है। उनके कब्जे से सात राइफल, सात पिस्तौल, 14 मैगजीन और कारतूस बरामद हुए हैं। बाद में आरोपियों की निशानदेही पर तीन कारें भी बरामद की गई।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उक्त अपराधी विगत में लूटपाट और घरों पर कब्जे की कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि उक्त हथियारों की खेप आरोपितों ने कहां से और कितने में खरीदी थी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.