Fazil Murder Case में 21 लोग पुलिस हिरासत में

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jul 2022 02:39:03 PM
21 people in police custody in Fazil murder case

मेंगलुरु |  कर्नाटक पुलिस ने दक्षिण कन्नड़ जिले के सुरथकल कस्बे में एक मुस्लिम युवक की हत्या के मामले में 21 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस मामले में हालांकि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थिति की निगरानी कर रहे अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आलोक कुमार ने यहां कहा कि जांच प्रारंभिक अवस्था में है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा नेता प्रवीण नेरू  की हत्या को फाजिल की हत्या से जोड़ना जल्दीबाजी होगी। श्री कुमार ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज से सबूत जुटा रही है। हमलावरों की तलाश के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

गौरतलब है कि मोहम्मद फाजिल की गुरुवार शाम नकाबपोशों के एक समूह ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले कुछ बदमाशों ने हाल ही में घातक हथियारों से हमला करके भाजपा नेता प्रवीण की हत्या कर दी थी।पुलिस ने कहा,''कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा विग के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है। सुलिया में मारे गए प्रवीण  नेरू युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। बेल्लारे इलाके के पास पोल्ट्री की दुकान चलाने वाले प्रवीण पर हमला तब किया गया, जब वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.