Accident News: दिल्ली में 3 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 मजदूर, एनडीआरएफ ने एक को सकुशल निकाला

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 08:58:36 AM
3-storey building collapses in Delhi, 5 labourers buried in debris, NDRF pulls out one safely

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के सत्य निकेतन इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गिरने की खबर है. मलबे में पांच मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई गई, जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है। एनडीआरएफ की टीम ने मलबे से एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

बचाव और राहत टीम मौके पर मौजूद है। मलबे में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। दरअसल, निर्माणाधीन इमारत के गिरने से पांच मजदूरों का मलबा दबने की बात कही जा रही है. हादसे की खबर मिलते ही दमकल की गाडिय़ां भी मौके पर पहुंच गई। इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने की खबर से अफरातफरी मच गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना तत्काल दमकल व बचाव दल को दी गई।


 
जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। एक व्यक्ति को बाहर निकाला गया है। एसडीएमसी मेयर मुकेश सूर्यन ने कहा कि एक घर में मरम्मत का काम चल रहा था. नगर निगम ने 31 मार्च को बिल्डिंग डेंजर जोन में होने का नोटिस भेजा था। इस संबंध में 14 अप्रैल को पुलिस और एसडीएम को भी सूचना दी गई थी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.