जौनपुर में कोरोना के रोकथाम व लाकडाउन का उल्लंघन करने पर 3313 का हुआ चालान

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jul 2020 04:30:02 PM
3313 challan for violation of Corona prevention and lockdown in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की पुलिस ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम व लॉकडाउन का उल्लंघन करनें वालो पर चलाए गए अभियान में 3313 व्यक्तियों का चालान व छह लाख 8० हजार 45० रुपया जुर्माना वसूला है । इसके अलावा 137० वाहनों का मोटर अधिनियम के तहत चालान व 6 हजार 9०० रुपया जुर्माना वसूलने के साथ ही धारा- 188 के तहत मुकदमा किया गया है।


पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने गुरुवार को यहां कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम व लाक-डाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में जिले की पुलिस द्बारा कार्रवाई करते हुए मोटरसाईकिल पर दो लोगों के चलने व सार्वजनिक स्थान पर मास्क का प्रयोग न करने वाले तीन हजार 313 व्यक्तियों का चालान व 6 लाख 8० हजार 45० रुपया जुर्माना एवं 1 हजार 37० वाहनों का मोटर अधिनियम के तहत चालान व 6 हजार 9०० रुपया जुर्माना वसूल किया गया ।
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर धारा- 188 के तहत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की गयी है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.