Delhi में होली के दौरान जापानी महिला के साथ हुई शर्मनाक घटना के 4 आरोपी हुए गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2023 11:19:34 AM
4 accused arrested for shameful incident with Japanese woman during Holi in Delhi

दिल्ली में होली के दिन छेड़खानी की घटना सामने आने के बाद एक नाबालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। जब लड़कों के एक ग्रुप द्वारा एक जापानी महिला को परेशान करने और रंग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, तो पुलिस ने कथित तौर पर जिम्मेदार लोगों की तलाश शुरू कर दी।

 महिला बांग्लादेश जाने से पहले राष्ट्रीय राजधानी के पहाड़गंज जिले में रहने वाली एक जापानी पर्यटक थी।

पुलिस ने बताया है कि उन्होंने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने बताया कि विशिष्टताओं को निर्धारित करने के लिए फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है।

“पहाड़गंज थाने में किसी भी विदेशी के साथ किसी भी तरह के दुर्व्यवहार से संबंधित कोई शिकायत या कॉल प्राप्त नहीं हुई है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि लड़की की पहचान या घटना के बारे में कोई अन्य डिटेल स्थापित करने में मदद का अनुरोध करते हुए जापानी दूतावास को एक ईमेल भेजा गया है।

जो वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है, पुरुषों के एक ग्रुप को एक महिला पर रंग लगाते हुए दिखाता है जो उनकी उपस्थिति में असहज लगती है। साथ ही, उनमें से एक लड़का अपने सिर के ऊपर से एक अंडा तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने कहा है कि जिन युवकों को उन्होंने पकड़ा है उन पर डीपी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। ये तीनों लोग पहाड़गंज के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा है कि लड़की के आरोप के आधार पर और आगे की कानूनी कार्रवाई निर्धारित की जाएगी।

 

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी ध्यान दिलाने के लिए वीडियो के बारे में ट्वीट किया। इसने अनुरोध किया कि दिल्ली पुलिस विभाग में प्राथमिकी दर्ज की जाए।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.