Haryana में 40 वर्षीय व्यक्ति की बेतहाशा पिटाई से मौत, 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 04:42:30 PM
40-year-old man dies due to brutal beating in Haryana, case registered against 12 people

नूंह (हरियाणा) |  हरियाणा के नूंह जिले के ऐंचवाड़ी गांव में कुछ लोगों ने 40 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि घटना मंगलवार को हुई, जिसके बाद पुन्हाना थाने में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। मृतक की पहचान ऐंचवाड़ी गांव के निवासी मुबीन के रूप में हुई है। मुबीन के भाई द्बारा दाखिल शिकायत के अनुसार कथित तौर पर अवैध खनन में शामिल कुछ लोग मंगलवार को खनन करके निकाले गए पत्थर एक ट्रैक्टर में ले जा रहे थे। ट्रैक्टर की रफ्तार बहुत तेज थी। जब मुबीन ने उन्हें गति धीमी करने के लिए कहा तो उनके बीच कहासुनी हो गई।

शिकायतकताã ने कहा, “इसके कुछ देर बाद समूह ने पत्थरों, डंडों और लोहे की छड़ों से मुबीन पर हमला कर दिया। बेतहाश पिटाई के बाद उसकी मौत हो गई।” शिकायत मिलने के बाद पुन्हाना थाने में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुन्हाना थाने के प्रभारी संदीप मोर ने कहा, “पोस्टमॉर्टम के बाद हमने शव परिवार को सौंप दिया है और सभी आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश जारी है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.