Gautam Buddha Nagar में हुए विभिन्न सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 09:16:01 PM
5 people died in various road accidents in Gautam Buddha Nagar

नोएडा। उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में विभिन्न सड़क हादसों में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना फ़ेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास सड़क पार करते समय गुरिदर प्रकाश नामक व्यक्ति को अज्ञात वाहन चालक ने तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में प्रकाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि छीजारसी गांव के हिडन पुश्ते के करीब एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक व्यक्ति को टक्कर मार दी । इसके बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान राजीव कुमार के रूप में की गयी है और वह दिल्ली के अशोक नगर के रहने वले थे ।
पुलिसने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के नगला गणेशी गांव के पास सड़क हादसे में दो दिन पहले घायल जयवीर नामक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो गयी । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में दादरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दीपक नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कासना थाना क्षेत्र में हुए एक दुर्घटना में राजेंद्र नामक व्यक्ति की मौत हो गई। (एजेंसी)



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.