गैंगस्टर देवा गुर्जर हत्याकांड में अब तक 9 गिरफ्तार, कई आरोपी अब भी फरार

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 02:39:53 PM
9 arrested so far in gangster Deva Gujjar murder case, many accused still absconding

जयपुर : राजस्थान के गैंगस्टर देवा गुर्जर की हत्या के मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को हुई इस कार्रवाई के साथ अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस फिलहाल बाकी लोगों की तलाश कर रही है। इतना ही नहीं गिरफ्तार आरोपितों को रावतभाटा में मौके पर ले जाकर सीन रीक्रिएट किया जाएगा।

पुलिस फरार लोगों की जंगल में तलाश कर रही है। इसके अलावा देवा के समर्थकों के खिलाफ सड़क जाम करने और बस को जलाने के आरोप में दो मामले दर्ज किए गए हैं. देवा गुर्जर हत्याकांड की जांच उदयपुर की जगह कोटा रेंज में होगी। बता दें कि 4 अप्रैल की रात गैंगस्टर देवा गुर्जर की हत्या कर दी गई थी। डॉन देवा गुर्जर की 2 पत्नियां और 9 बच्चे हैं। पहली पत्नी काली बाई से उनकी 8 लड़कियां हैं और दूसरी पत्नी इंदिरा का एक बेटा है। पहली पत्नी की आठ बेटियां थीं, जिसके बाद देवा गुर्जर ने अपनी दूसरी पत्नी इंदिरा से शादी की। दोनों पत्नियां एक ही घर में साथ रहती थीं। करवा चौथ समेत तमाम त्योहार दोनों एक साथ मनाते थे।


 
कोटा जिले के बोरबास गांव में देवा गुर्जर बहुत प्रसिद्ध थे। वह सोशल मीडिया पर दिखाते थे कि उनकी जिंदगी एक डॉन की तरह है। वह खुद को देवा डॉन कहना पसंद करते थे। उन्होंने रील बनाने के लिए एक कैमरामैन भी रखा था। इंस्टाग्राम पर उनके करीब दो मिलियन फॉलोअर्स थे। स्टंट, पिटाई और जिम करते हुए देवा फोटो और वीडियो अपलोड करता था। सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज भी थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.