राजस्थान के इस शहर से मिले रिकॉर्ड संख्या में कोरोना मरीज

Samachar Jagat | Sunday, 17 May 2020 07:36:14 AM
A record number of corona patients found from this city of Rajasthan

जयपुर। लॉकडाउन के तीसरे चरण के 13वें दिन शनिवार को एक बार फिर से जयपुर में कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ। राजधानी जयपुर में शनिवार को कुल 131 नए रोगी मिले। इसमें से 119 मरीज जयपुर की जिला जेल के कैदी हैं।

राजस्थान में लगातार तीसरे दिन मिले दो सौ से अधिक नए मरीज, इतनी हुई कुल संख्या

राजस्थान में पहली बार एक ही दिन में किसी शहर में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिले हैं। इससे जयपुर में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1516 हो गई है।  राजस्थान में शनिवार को एक बार फिर से बड़ी संख्या में नए मरीज मिले। प्रदेश में लगातार चौथे दिन दो सौ से अधिक मरीज मिले। शनिवार को 213 नए मिले। 

अब राजस्थान के गांवों में भी कहर बरपा रहा है कोरोना वायरस, प्रदेश में फिर मिले रिकॉर्ड मरीज

राजस्थान में अब कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 4960 हो गई है। जबकि 126 लोगों की जान ये वायरस प्रदेश में ले चुका है। शनिवार को डूंगरपुर से 27, सिरोही में 10, उदयपुर में 9, भीलवाड़ा, अजमेर, जोधपुर से 7-7, नागौर व टोंक से 3-3 तथा बाड़मेर, भरतपुर, बीकानेर, चित्तौडग़ढ़, झुंझुनूं, कोटा, पाली, सीकर में एक-एक नया कोरोना रोगी मिला है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.