युवक युवती ने जहर खाया, युवक की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 03:32:51 PM
A young woman ate poison, a young man died

जयपुर। राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह एक होटल में ठहरे युवक—युवती ने सल्फास की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस जांच अधिकारी अमर सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व हरियाणा से आकर एक होटल में ठहरे युवक युवती ने कल रात सल्फास की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने अमित शर्मा (25) को मृत घोषित कर दिया जबकि युवती का अस्पताल में उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि दोनों के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

 युवती के परिजनों ने युवती का विवाह अन्य लडक़े के साथ इस वर्ष फरवरी में करा दिया था। मृतक युवक के परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.