Morena में अवैध रुप से पटाखा बनाने के मामले में एक युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2022 11:00:41 AM
A youth arrested for making illegal firecrackers in Morena

मुरैना : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से हुई कई लोगों मृत्यु के बाद आज एक अवैध पटाखा बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मार बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बानमौर कस्वे में कल पटाखा फेक्ट्री में विस्फोट से हुई मौतों के बाद आज एक अवैध पटाखा बनाने बाली फैक्ट्री पर छापा मारकर बड़ी मात्रा में पटाखा बनाने बाला विस्फोटक ( सामग्री ) बरामद कर इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रवीण सिह चौहान को मुखबिर द्बारा सूचना मिली की सिलायथा गांव में आसिम खान नामक युवक अवैध पटाखे बनाने एवं बिक्री करने का काम करता है। मुखबिर की सूचना के आधार पर आसिम खान निवासी सिलायथा के घर पर दविश दी तो कमरे में करीब ढाई हजार तैयार पटाखे और 5००० पटाखे बनाने वाले खाली कोखे व साथ ही 5 किलो बारूद भी जप्त की गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से अन्य ठिकानों के बारे में पूछताछ कर रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.