UP में भाजपा का विकल्प बनकर उभर रही है आप : Sanjay Singh

Samachar Jagat | Friday, 23 Oct 2020 12:30:01 PM
AAP is emerging as an alternative to BJP in UP: Sanjay Singh

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिह ने गुरूवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढè भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से परेशान जनता उनकी पार्टी की विचारधारा और विकासपूर्ण नीतियों की ओर तेजी से आकर्षित हो रही है।

श्री सिह ने व्यापारी संगठन के सदस्यों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने के बाद कहा कि भाजपा की वजह से आज हर तबके लोग परेशान है, व्यापारी संगठन उनमें से एक है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नोटबंदी, सीलिग, जीएटी और ना जाने कितने ऐसे कार्य किये जिसके प्रभाव से व्यापारी संगठन अब तक नहीं उभर पाया है। हताश-परेशान होकर आज उत्तर-प्रदेश में सैकड़ों व्यापारी संगठन के लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

वहीं दिल्ली के मुख्य सचेतक व विधायक दिलीप पाण्डेय ने कहा कि, आम आदमी पार्टी एक राजनीतिक पार्टी ही नहीं बल्कि एक परिवार है और इस परिवार का हर सदस्य अपने आप में बहुत खास है। भाजपा को देश की जनता से कोई सरोकार नहीं है। भाजपा केवल अपना भला देखती है। यह लोग नफरत की राजनीति करते हैं, जात-पात व धर्म की राजनीति करते हैं। उन्हें जनता की तकलीफों का बिल्कुल अहसास नहीं है। इस कार्यक्रम के मुख्य आयोजक मनीष कुमार वर्मा रहे जो कि लखनऊ महानगर के सर्राफा एसोसिएशन के अध्य्क्ष है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.