Bhilwara शहर में छात्र संघ चुनाव में तीन महाविद्यालय में एबीवीपी ने हासिल की जीत

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2022 03:34:59 PM
ABVP won in three colleges in the student union election in Bhilwara city

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में छात्र संघ चुनाव में चार महाविद्यालयों में तीन पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने परचम लहराया है जबकि कृषि महाविद्यालय में एनएसयूआई विजयी रही है। भीलवाड़ा शहर में छात्र संघ चुनाव के घोषित परिणामों में जिले के सबसे बड़े महाविद्यालय माणिक्य लाल वर्मा महाविद्यालय में एबीवीपी ने कब्जा करते हुए अध्यक्ष पद पर धवल कुमार शर्मा विजयी रहे है। घोषित परिणामों में अध्यक्षद पद पर धवल कुमार शर्मा 1440 मत प्राप्त हुए। श्री शर्मा ने एनएसयूआई की प्रियंका व्यास को 989 मतों से पराजित किया।

उपाध्यक्ष पद पर गौरव शाह ने 1036 मतों से बड़ी जीत हांसिल करते हुए मयंक वैष्णव को पराजित किया है। वैष्णव को 448 मत मिले। महासचिव पद पर एबीवीपी के सूर्यदेव सिह शक्तावत ने एनएसयूआई के शुभम मल्हौत्रा को 159 मतों से जबकि संयुक्त सचिव पद पर हरीश बलाई ने 1375 मत हांसिल कर मुकुल धाकड़ को 708 मतों से पराजित किया है। धाकड़ को 667 मत प्राप्त हुए है। सेठ मुरलीधर मानसिहका कन्या महावद्यालय के छात्रासंघ चुनाव के परिणाम में चारों पदों पर एबीवीपी ने जीत हासिल की हैं और सुमित्रा पुर्बिया अध्यक्ष चुनी गई। विधि कॉलेज में एबीवीपी का पैनल बना है। अध्यक्ष पद पर 161 वोटो के अंतर से सिद्धार्थ पाराशर चुने गये।

इसी तरह कृषि महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई ने बाजी मारी है। उसके तीनों उम्मीदवार विजयी रहे है। अध्यक्ष पद पर रियांशी माहेश्वरी ने कड़ी टक्कर में 91 मत हासिल कर एबीवीपी के कुलदीप व्यास को 17 मतों से पराजित किया। इसी तरह महासचिव एनएसयूआई के अमन नागर ने वीरेन्द्र को तथा संयुक्त सचिव पद पर सचिन सिह गुर्जर ने एनएसयूआई के चन्द्रभान सिह को पराजित किया है। सचिन को 88 मत मिले जबकि अमन को 94 मत हांसिल हुए।
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.