बहराइच में सरिया मिल में हादसा, एक मरा,चार घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 01:45:38 PM
Accident at Sariya Mill in Bahraich, one dead, four injured

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के रिसिया क्षेत्र में मंगलवार को एक सरिया मिल में क्रेन क्षतिग्रस्त होने से उसकी चपेट में आकर एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिह ने बताया कि आसाम रोड पर गोदनी स्थित सुदेश इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड सरिया मिल है। वहां पर आज सुबह लगभग 03:30 बजे क्रेन टूट जाने से पांच श्रमिक घायल हो गए जिनमें से एक संजय निवासी चंपारण बिहार की मृत्यु हो गई है जबकि अनिल कुमार निवासी शीतल बारी निवासी चंपारण बिहार, राहुल कुमार निवासी चौराबाद गाजीपुर और दुर्गेश निवासी मठिया सिवान बिहार को ईलाज के लिये लखनऊ रेफर किया गया हैं। इसके अलावा मोहम्मद हसनैन निवासी तिलोई अमेठी का बहराइच में इलाज चल रहा है।

एसपी ने बताया कि विधिक कार्यवाही की जा रही है। इसमें स.ख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि इस हादसे को छिपाने के प्रयास में घण्टों मिल प्रबंधन ने पुलिस समेत किसी को भी अन्दर घुसने नहीं दिया। बताया जा रहा है कि पारस ब्राण्ड की टीएमटी सरिया बनाते समय हादसा हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.