Accident : मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत, दर्जनों घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 10:05:15 AM
Accident : Bus collides with truck on Yamuna Expressway in Mathura, three killed, dozens injured

मथुरा (उत्तर प्रदेश) |  उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को, यमुना एक्सप्रेस-वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस ट्रक से जा टकराई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और करीब तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनमें से छह की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया, “यह हादसा मंगलवार की रात नौहझील थाना क्षेत्र में बाजना कट के निकट करीब पौने ग्यारह बजे हुआ, जब दिल्ली के शाहदरा इलाके से आ रही एक बस, आगे चल रहे गिट्टी-बजरी के एक ट्रक से जा टकराई।

बस में श्रद्धालु सवार थे जो गोवर्धन के गिरिराज महाराज के दर्शन कर लौट रहे थे।” पुलिस ने बताया कि भीषण धमाके के साथ बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि बस में आगे बैठे श्रद्धालुओं को गंभीर चोट आई। उन्होंने कहा कि तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। बस खचाखच भरी थी। पुलिस ने बताया कि बस में लगभग 60 लोग सवार थे।  घायलों को पहले नौहझील के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से करीब दो दर्जन घायलों को नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल तथा छह लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मानक चंद्र (55) पुत्र कुंवर सिह, निवासी राम नगर, शाहदरा, दिल्ली, सुभाष चंद्र शर्मा (60) पुत्र जय भगवान निवासी मान सरोवर पार्क, शाहदरा, दिल्ली एवं हरपाल सिह पुत्र सोरन सिह निवासी गुबरारी, जिला हाथरस के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मांट तहसील के उप जिलाधिकारी इंद्र नंदन एवं पुलिस उपाधीक्षक नीलेश मिश्रा रात में जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.