Accident-Fog : उत्तर प्रदेश में घने कोहरे के बीच ट्रक की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 09:41:55 AM
Accident-Fog :Two motorcycle-borne youths killed after being hit by a truck in dense fog in Uttar Pradesh

बलिया (उप्र) :  बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में घने कोहरे के बीच एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उभांव थाना क्षेत्र के नरला गांव के पास गोरखपुर-बलिया राजमार्ग पर सोमवार की रात घने कोहरे के बीच मोटर साइकिल ट्रक की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में अंकित (19), चन्दन (20) तथा अमर (24) गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों घायलों को तत्काल बिल्थरा रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंकित और चंदन को मृत घोषित कर दिया। अमर की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उभांव के थाना प्रभारी राजीव मिश्रा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है। उन्होंने बताया कि तीनों युवक एक अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोटर साइकिल से मालदह की तरफ से अपने घर लौट रहे थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.