Accident : देवरिया में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 09:32:07 AM
Accident  : Six killed, more than 12 injured in road accident in Deoria

देवरिया (उप्र) |  देवरिया जिले के गौरीबाज़ार थाना क्षेत्र में एक बस और जीप के बीच आमने- सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गौरीबाजार-रुद्रपुर मार्ग पर गौरी बाजार थानाक्षेत्र में इंदूपुर गांव के पास सोमवार रात लगभग साढ़े 10 बजे एक बस एवं जीप के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक की स्थिति गंभीर बताई गई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी ने ट्वीट कर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने बताया कि कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के निवासी, विवाह पूर्व होने वाले तिलक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रात में रुद्रपुर के रैश्री गांव से वापस जा रहे थे, तभी उनकी जीप और बस के बीच टक्कर हो गई। बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में रामप्रकाश सिह, वशिष्ठ सिह, जोखन सिह, अंकुर पांडेय और रामानंद मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार एक मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छह लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने देर रात जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल पूछा। जिलाधिकारी ने घटना पर दु:ख प्रकट करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों एवं घायलों को शासन के नियमानुसार आर्थिक सहायता दी जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.