राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों पर हो कार्रवाई : Shivraj

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Sep 2022 01:01:01 PM
Action should be taken against those who disturb ration distribution: Shivraj

भोपाल |  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने आज श्योपुर जिले की समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि जिले को कुपोषण के कलंक से मुक्त कराना है और राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। श्री चौहान आज सुबह जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर को जिले के कराहल में आयोजित कार्यक्रम की व्यवस्था और अनुशासन के लिए जिला प्रशासन को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास कार्यों का गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में क्रियान्वयन हो, योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को मिले।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि श्योपुर को कुपोषण के कलंक से मुक्त करना है। जिले में गरीब कल्याण की योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन हो, राशन वितरण में कोई गड़बड़ न हो, यह सुनिश्चित करना और जनता को सुशासन देना राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। राशन वितरण की समीक्षा के दौरान उन्होंने कुछ गाँवों में केवल पाँच-छह दिन राशन की दुकानें खुलने, कियोस्क से पर्ची नहीं देने की शिकायतों पर अप्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जल जीवन मिशन में सामग्री की गुणवत्ता, कार्य को समय-सीमा में पूर्ण करना और खोदी गई सड़कों का तत्काल रिस्टोरेशन प्राथमिकता पर सुनिश्चित किया जाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.