दलित अत्याचार मामले में आरोपियों के खिलाफ हो कार्रवाई-पूनियां

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 11:56:44 AM
Action taken against the accused in the Dalit atrocities case,

जयपुर , राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनियां ने सीकर जिले में सामने आये एक दलित पर अत्याचार के मामले में आरोपियों पर शीघ्र कार्रवाई करने की राज्य सरकार से मांग की है।


डा पूनियां ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि ये तो हद्द ही हो गयी, दिन-ब-दिन राजस्थान में दलितों पर अत्याचार की इंतेहा हो रही है।

 सरकार के मुखिया दूसरे प्रदेशों के विधायकों की आवभगत में जुटे हुए हैं। ये क्या हाल बना दिया गया राजस्थान का। उन्होंने कहा कि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जानी चाहिए।
.

उधर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में रोज अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों के साथ अपराध के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है,कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई,

 राज्य सरकार अपराधियों पर लगाम कसने के बजाय मध्यप्रदेश और गुजरात के विधायकों को राज्य में बुलाकर राजनीतिक पर्यटन करवा रही है। आखिर कब होगा न्याय।


उन्होंने कहा कि सीकर जिले के नीमकाथाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें अनुसूचित जनजाति के सत्तर वर्षीय मदनलाल मीणा को चोरी के शक में दबंग लोगों के द्बारा बेरहमी से पीटा जा रहा है। अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगो के साथ लगातार अपराध की घटनाएं बढè रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.