खाद की कालाबाजारी करने वालों पर होगी रासुका के तहत कार्रवाई: नरोत्तम

Samachar Jagat | Thursday, 14 Oct 2021 02:08:15 PM
Action will be taken against those who do black marketing of fertilizers under NSA : Narottam


भोपाल| 14 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में खाद की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए आज कहा कि इसकी कालाबाजारी करने वालों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी।
श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने किसानों से अपील की है कि खाद का संग्रहण ना करें और ना ही किसी भी प्रकार की चिता करें। उन्होंने कहा कि सभी प्रदेशवासी दुर्गा उत्सव और दशहरा पर्व कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मनाएं। त्योहारों को लेकर किसी पर कोई भी कार्रवाई नहीं की जाएगी और इसको लेकर किसी भी प्रकार का भ्रम भी नहीं फैले। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है और कोरोना संक्रमण की दर ०.०2 फीसदी और रिकवरी रेट 98.6० फीसदी है।
कोयला संकट को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोयले का कोई संकट नहीं है। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पूरी तरह सतर्क और किसी भी तरह के संकट से निपटने के लिए पूर्णतया सक्षम है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे तो हमेशा इस इंतजार में रहते हैं कि प्रदेश में कोई समस्या पैदा हो जाए और उन्हें  कर राजनीति करने का मौका मिल जाए।




 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.