Allahabad उच्च न्यायालय में अधिवक्ताओं की हड़ताल जारी

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 09:30:33 AM
Advocates' strike continues in Allahabad High Court

प्रयागराज : इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं ने बृहस्पतिवार को भी न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। यह वकीलों की हड़ताल का दूसरा दिन था। इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिवक्ता मामलों के दाखिले और सूचीबद्धता में आ रही दिक्कतों को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के आह्वान पर न्यायिक कार्य का बुधवार से बहिष्कार कर रहे हैं।

बार एसोसिएशन की बृहस्पतिवार को हुई बैठक में न्यायिक कार्य से शुक्रवार को भी विरत रहने का निर्णय किया गया। बृहस्पतिवार को मुख्य न्यायाधीश ने अन्य वरिष्ठ न्यायाधीशों के साथ वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और अधिवक्ताओं के समक्ष आ रही समस्याओं पर चर्चा की। इसके बाद मुख्य न्यायाधीश ने एक सप्ताह के भीतर इन समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया। बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव (प्रेस) आशुतोष त्रिपाठी के मुताबिक, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधा कांत ओझा की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को हुई बैठक में शुक्रवार को भी न्यायिक कार्य का बहिष्कार करने का निर्णय किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.