Bihar में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद लालू ने ट्वीट कर कहा-उठो बिहारी, करो तैयारी

Samachar Jagat | Saturday, 26 Sep 2020 11:16:03 AM
After announcing assembly elections in Bihar, Lalu tweeted

रांची। बिहार में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद झारखंड में चारा घोटाले के जुर्म में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ने कहा, ''उठो बिहारी, करो तैयारी, जनता का शासन अबकी बारी।’’ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष यादव का यहां स्थित रिम्स में न्यायिक हिरासत में इलाज चल रहा है। उन्होंने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट किए। उन्होंने ट्वीट किया, ''उठो बिहारी, करो तैयारी, जनता का शासन अबकी बारी। बिहार में बदलाव होगा, अफसर राज खत्म होगा, अब जनता का राज होगा।’’

इससे पूर्व शुक्रवार दोपहर को निर्वाचन आयोग ने बिहार में विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा की थी, जिसके अनुसार वहां 28 अक्टूबर से सात नवंबर तक तीन चरणों में चुनाव होंगे तथा 1० नवंबर को नतीजे आएंगे। यादव ने इससे पूर्व केन्द्र सरकार की कृषि नीति पर ट्विटर के माध्यम से हमला बोला था। चुनावों की तैयारी के संबंध में किए गए ट्वीट से एक घंटा पूर्व यादव ने सोशल नेटवîकग साइट पर कहा था, ''किसान के भले लिए बिल, सच्चे दिल से बनता है, पूंजीपतियों के साथ डील से नहीं। ''  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.