Mahua Case : के बाद मध्यप्रदेश सरकार अब ट्विटर को लिखेगी पत्र

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 11:50:20 AM
After the Mahua case, the Madhya Pradesh government will now write a letter to Twitter

भोपाल |  तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में धार्मिक भावनाएं आहत करने संबंधित प्राथमिकी दर्ज होने के एक दिन बाद आज गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस प्रकार की पोस्ट रोकने के लिए ट्विटर  को पत्र लिखा जाएगा। डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि ट्विटर को पत्र लिखा जाएगा कि काली फिल्म के डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई जैसे विकृत मानसिकता वाले लोगों की ऐसी पोस्टों को रोकने का अपने स्तर पर प्रयास करें, जो लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है।

सांसद महुआ मोइत्रा ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सनातनियों की आराध्य मां काली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्णी की थी। इस टिप्पणी पर भोपाल में एक व्यक्ति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा ने कल महुआ मोइत्रा के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने संंबंधित प्राथमिकी दर्ज की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने भी कल कहा कि किसी भी धर्म की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए। काली मां के अपमान पर प्रदेश में एफआईआर दर्ज हो गई है। मां का अपमान सहन नहीं होगा। किसी की आस्था को किसी कीमत पर चोट नहीं पहुंचाना चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.