मुठभेड़ में शराब तस्कर घायल

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 02:18:41 PM
Alcohol smuggler injured in an encounter

नोएडा। थाना फेस-2 क्षेत्र में बीती रात पुलिस और एक शराब तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली शराब तस्कर के पैर में लगी है और गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से फेस- 2 क्षेत्र में घूम रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो वे लोग वहां से भाग गए।



loading...

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके जब बदमाशों को घेर लिया तो बदमाशों ने गोलियां चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलायी। एक गोली मेहंदी हसन पुत्र सुलेमान के पैर में लगी। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि उसका एक साथी मौके से भाग गया। पुलिस ने बताया कि बदमाश अकेला बरनाहल जनपद मैनपुरी का रहने वाला है। डीसीपी ने बताया कि बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश पर गैंगस्टर एक्ट सहित नौ मामले दर्ज हैं। वह हत्या के एक मामले में संदिग्ध है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.