Ali Mehdi, दो नवनिर्वाचित पार्षद आप में शामिल होने के कुछ घंटे बाद कांग्रेस में लौटे

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2022 10:46:43 AM
Ali Mehdi, two newly elected councilors return to Congress hours after joining AAP

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने के कुछ ही घंटे बाद दो नवनिर्वाचित पार्षदों और नेता अली मेहदी ने कांग्रेस में वापसी की तथा माफी मांगी। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए मेहदी ने कहा कि उन्होंने आप में शामिल होकर गलती की। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस और राहुल गांधी के ''वफादार कार्यकर्ता’’ हैं।

मेहदी ने वीडियो में कहा, ''मैंने बड़ी गलती की। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं और हाथ जोड़कर राहुल गांधी से माफी मांगता हूं।’’ मेहदी और दो नवनिर्वाचित पार्षद-सबीला बेगम तथा नाजिया खातून शुक्रवार को आप में शामिल हो गई थीं। सबीला ने वार्ड नंबर 243 मुस्तफाबाद से जीत दर्ज की थी जबकि खातून ने वार्ड नंबर 245 ब्रजपुरी से जीत हासिल की थी।

मेहदी तथा दो पार्षदों के आप में शामिल होने के बाद मुस्तफाबाद के निवासियों ने प्रदर्शन किया था। सोशल मीडिया पर आए प्रदर्शनों के वीडियो में लोग मेहदी के खिलाफ नारे लगाते तथा उनका पुतला जलाते दिखे। कांग्रेस की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष मुदित अग्रवाल ने आरोप लगाया था कि आप, पार्टी के कुछ अन्य पार्षदों को भी ''प्रलोभन’’ देने की कोशिश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.