Ashok Gehlot के एक महीने तक मुलाकात के सभी कार्यक्रम स्थगित

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 11:45:59 AM
All schedules of Gehlot's meeting postponed for one month

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में कोरोना के बढèते संक्रमण के मद्देनजर एक महीने तक मुलाकात के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिये हैं।

श्री गहलोत ने आज कहा कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिग और हैल्थ प्रोटोकॉल की पालना ही मुख्य उपाय है। खुद का बचाव खुद करके ही इस संक्रमण को नियंत्रित किया जा सकता है। इसी उद्देश्य से चिकित्सकों की सलाह के अनुसार उन्होंने एक महीने तक आमजन सहित सभी लोगों से मुलाकात नहीं करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि दौरान वह सिर्फ सुशासन के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाग लेंगे। गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री निवास एवं कार्यालय में भी करीब 4० कार्मिक, मुख्यमंत्री की सुरक्षा से जुड़े पुलिसकर्मी और आरएसी के जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

श्री गहलोत ने आज कहा कि कोविड-19 महामारी के संकट के इस दौर में प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसके लिए राज्य सरकार चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार एवं सु­ढ़ीकरण के हरसंभव प्रयास कर रही है, लेकिन इस महामारी के संक्रमण को सबकी भागीदारी से ही रोका जा सकता है। उन्होंने प्रदेशवासियों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिग रखने, भीड़ से बचने, सामाजिक मेल-जोल कम रखने और आवश्यकता होने पर ही घर से निकलने का अनुरोध किया। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.