Alwar: सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक हो गए प्राइवेट पार्ट और मलाशय, पुलिस ने कहा- रेप नहीं

Samachar Jagat | Monday, 17 Jan 2022 10:23:00 AM
Alwar: Private parts and rectums become one after gang rape, police say- No rape

जयपुर: राजस्थान के अलवर में एक मूक बधिर के साथ सामूहिक दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इधर जयपुर के डॉक्टरों की टीम ने आठ घंटे तक ऑपरेशन करते हुए किसी तरह बच्ची को बचा लिया. लेकिन 16 साल की नाबालिग के साथ की गई क्रूरता को देख पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर भी सहम गए.

मूक-बधिर पीड़िता के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया गया बल्कि उसके गुप्तांगों को भी किसी नुकीली चीज से लहूलुहान कर दिया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में कोई नुकीली चीज डाली गई, जिससे उसका प्राइवेट पार्ट और गुदा एक हो गया। हालांकि राजस्थान पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ कभी गैंगरेप नहीं हुआ है. बच्ची के साथ क्रूरता के इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार किया है. शुक्रवार को अलवर की एसपी तेजस्विनी गौतम ने मीडिया से बात करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इस मामले में अभी तक रेप की पुष्टि नहीं हुई है.


 
वहीं राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर से दुष्कर्म के मामले में बीजेपी गहलोत सरकार पर लगातार हमले कर रही है. अब पार्टी ने अलवर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए राज्य भर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन का ऐलान किया है. भाजपा नेता सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी 17-18 जनवरी को राज्य के सभी मंडलों में राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.