Andhra Pradesh : राजामहेंद्रवरम में मालगाड़ी के पटरी से उतरने से नौ ट्रेनें रद्द

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2022 09:49:25 AM
Andhra Pradesh: Nine trains canceled after goods train derailed in Rajamahendravaram

अमरावती : चेन्नई-हावड़ा मुख्य लाइन पर बुधवार तड़के राजामहेंद्रवरम शहर में एक मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतर जाने के बाद रेल यातायात प्रभावित रहा। नतीजतन, दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने दिन के लिए विजयवाड़ा-विशाखापत्तनम खंड पर नौ महत्वपूर्ण ट्रेनों को रद्द कर दिया।

दक्षिण मध्य रेलवे विजयवाड़ा संभाग की जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) नुसरत एम मंद्रुपकर के अनुसार, अन्य तीन ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों के बीच आंशिक रूप से रद्द किया गया। हालांकि, एक ट्रेन को दो घंटे देरी से चलाया गया था। राजामहेंद्रवरम रेलवे स्टेशन के करीब डाउन मेन लाइन पर मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई।

इस कारण व्यस्त चेन्नई-हावड़ा मार्ग पर फिलहाल केवल एक लाइन खुली रह गई है और यहां से सैकड़ों ट्रेनों की आवाजाही होती है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। हालांकि, विजयवाड़ा से अधिकारियों का एक दल मरम्मत कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पटरी से उतरी डिब्बे को वहां से हटाने के बाद दोपहर तक यातायात बहाल होने की उम्मीद है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.