शहर में 3 जगहों पर नशीला पदार्थ का भंडाफोड़, 2.55 लाख रुपये की सिगरेट जब्त

Samachar Jagat | Monday, 16 Jan 2023 11:49:56 AM
Anti-Narcotics busts 3 places in city, cigarettes worth Rs 2.55 lakh siezed

सीताबर्डी, सक्करदरा और लकड़गंज मोहल्ले में नारकोटिक्स की तीन दुकानों का भंडाफोड़ किया गया। क्राइम ब्रांच की सेल ने 2.55 लाख रुपये की अवैध इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट जब्त की है। अवैध रूप से वैपिंग उत्पाद बेचने के आरोप में तीन स्टोर मालिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एंटी-नारकोटिक्स सेल की एक टीम ने एक टिप मिलने के बाद धरमपेठ कॉफी हाउस स्क्वायर में आर के ट्रेडर्स पर छापा मारा और उन्हें अंदर 1,02,700 रुपये की ई-सिगरेट मिली। 25 वर्षीय ऋषभ रमेशकुमार लालवानी को पुलिस ने बिना लाइसेंस के ई-सिगरेट बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

सक्करदरा पड़ोस में टेक्सास स्मोक शॉप पर दूसरी छापेमारी में आशीष अमृतलाल शाहू के पास रुपये के मूल्य के वापिंग उपकरण बरामद हुए। 1.22 लाख।

इसी तरह टीम ने लकड़गंज स्थित श्री साई एंड कंपनी में छापेमारी कर 30 हजार रुपये मूल्य की ई-सिगरेट जब्त की है. पुलिस ने प्रतिबंधित उत्पादों को बेचने के लिए सूरज ताराचंद देवानी (29) को बुक किया। वरिष्ठ पीआई मनोज सिदाम, एपीआई राहुल डोंगरे, एपीआई विकास डांडे और अन्य ने सीपी अमितेश कुमार, संयुक्त सीपी असवती दोरजे, एडीएल सीपी (अपराध) नीवा जैन, डीसीपी (डिटेक्शन) मुम्मका सुदर्शन और एसीपी (अपराध) की देखरेख में छापेमारी की। ) रोशन पंडित।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.