AP EAMCET 2022: लास्ट आंसर -की हुई जारी ,यहाँ जानिए कैसे करे आंसर -की डाउनलोड

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 02:09:01 PM
AP EAMCET 2022: Last answer key released, know how to download answer key here

स्टेट काउंसिल फॉर हायर एजुकेशन, आंध्र प्रदेश (APSCHE), आज शाम 5 बजे अनंतिम  आंसर- की जारी करेगा। परीक्षा में शामिल हुए छात्र आधिकारिक वेबसाइट cets.apsche.ap.gov.in पर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया 11 अप्रैल से शुरू हुई थी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मई थी। AP EAMCET 2022 एडमिट कार्ड 27 जून को जारी किया गया था। इंजीनियरिंग परीक्षा 4 जुलाई से 8 जुलाई तक आयोजित की गई थी। 11 और 12. कृषि और फार्मेसी परीक्षा जुलाई को आयोजित की जाएगी। 

एपी ईएएमसीईटी उत्तर कुंजी: कैसे डाउनलोड करें

स्टेप  1: आधिकारिक वेबसाइट - sche.ap.gov.in पर जाएं।
स्टेप  2: उस लिंक पर क्लिक करें जो कहता है। “Master Engineering Question Paper (Engineering & Pharmacy) with Preliminary Key”

स्टेप  3: EAMCET/EAPCET 2022 आंसर -की  प्रश्न पत्र के साथ स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी।

स्टेप  4: आंसर -की  और प्रश्न पत्र 2022 को PDF  फाइलों के रूप में डाउनलोड करें।

AP EAMCET परीक्षा इंजीनियरिंग, कृषि और चिकित्सा स्नातक कार्यक्रमों में उम्मीदवारों को प्रवेश देने के लिए आयोजित की जाती है। उम्मीदवार अपने स्कोर की तुलना करने के लिए वेबसाइट से उत्तर कुंजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया पत्रक डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर कुंजी अनंतिम है और चुनौती के अधीन है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.