Arrested : मामूली विवाद में पिता की हत्या, बोरे में शव को ले जाते समय युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 02:28:01 PM
Arrested : Father killed in minor dispute, youth arrested while carrying dead body in sack

जबलपुर |  मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 25 वर्षीय व्यक्ति ने मामूली विवाद में अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को प्लास्टिक की बोरी में ले जाते समय आरोपी युवक को पकड़ा है। पनगर थाना प्रभारी आर. के. सोनी ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने मंगलवार को महाराजपुर इलाके में तलाशी के दौरान बाइक पर सवार एक युवक को रोका तो युवक ने बताया कि वह बोरी में सब्जियां ले जा रहा है। तलाशी में बोरी से शव मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि आरोपी अमन वंशकार अपने पिता रामलाल (50) का शव बोरी में भरकर बाइक से सुनसान इलाके में उसे ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था तभी महाराजपुर में वाहनों की जांच के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया।अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता नशे के हालत में उसे गाली दे रहे थे इसलिए उसने पिता का गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि हत्या पनगर थाना क्षेत्र के बड़झैया गांव में हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.