टिन शेड के नीचे एक के बाद एक करीब 10 सिलेंडर फटे, पुणे के कटराज इलाके में हुई घटना ने मचाया तहलका, देखें वीडियो-

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:03:06 AM
As many as 10 cylinders exploded one after another under the tin shed.

पुणे के कटराज इलाके में गंधर्व लॉन के पास एक टिन शेड में सिलेंडर का बड़ा स्टॉक रखा हुआ था. यहां एक के बाद एक 10 से ज्यादा सिलेंडर फट गए। मंगलवार (29 मार्च) शाम को हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे के कटराज इलाके में एक के बाद एक सिलेंडर फटने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार टिन शेड के नीचे रखे 10 से ज्यादा सिलेंडर फट गए. मंगलवार (29 मार्च) शाम को हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हादसे की सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। सिलेंडर फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। कटराज क्षेत्र में गंधर्व लॉन के पास एक टिन शेड में सिलेंडर का भारी स्टॉक रखा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार इन सिलेंडरों को यहां अवैध रूप से छुपा कर रखा गया था. अचानक एक सिलेंडर फट गया। जिसके बाद एक के बाद एक कई सिलेंडर फट गए।

 

वीडियो में दिल दहला देने वाली आवाज साफ सुनाई दे रही है. इन धमाकों की आवाज सुनकर इलाके में दहशत का माहौल है। ये विस्फोट क्यों हुए? यह अभी स्पष्ट नहीं है। धमाके के बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल की एक टीम मौके पर मौजूद है।

विस्फोट कहाँ हुआ था? आग कैसे लगी?
पुणे के कटराज इलाके में गंधर्व लॉन के पास अचानक गैस सिलेंडर फट गया. एक से दूसरे में, दूसरे से तीसरे सिलेंडर में विस्फोट हो गया। जिससे भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दमकलकर्मियों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया है.
विस्फोट के बाद भीषण आग से आग की लपटें उठीं। यह देख स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। शुरू में आसपास के लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ। आग से कितना नुकसान हुआ है यह बाद में पता चलेगा। लेकिन राहत की बात यह है कि किसी की मौत की खबर नहीं है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.