OMG लाइट चालू होते ही महिला की मौत !

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 10:28:23 AM
As the light was turned on, the woman died!

जयपुर: पिछले कुछ समय से पूरी दुनिया में कोरोना का कहर है, राजस्थान के गंगापुर शहर में ऑक्सीजन कंसेंटेटर फटने से हुए हादसे का पहला मामला सामने आया है. गंगापुर शहर के उदय बेंड के रीको इलाके में एक महिला ने सुबह लाइट ऑन करते ही ऑक्सीजन कंसेंटेटर में आग लग गई. आक्सीजन सांद्रक से निकलने वाली आक्सीजन की वजह से पूरा घर आग की चपेट में आ गया।

उसी आग से 40 वर्षीय संतोष मीणा की मौत हो गई, जबकि ढाई महीने से कोरोना वायरस से पीड़ित सुल्तान सिंह को घायल अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया है. दोनों पति-पत्नी हैं। दरअसल, आईएएस अधिकारी हर सहाय मीणा के भाई सुल्तान सिंह पिछले ढाई महीने से कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में 24 घंटे ऑक्सीजन की जरूरत थी।


वहीं उन्हें ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की मदद से घर पर ही ऑक्सीजन पर रखा गया था। उनकी पत्नी संतोष मीणा गर्ल्स कॉलेज में प्रिंसिपल हैं जो रोज बीमार पति की एक्सरसाइज करती थीं। इससे शनिवार की सुबह जब उसने लाइट ऑन की तो ऑक्सीजन कंसेंटेटर में आग लग गई। ऐसा ही सच था कि उनके दो बेटे, 10 और 12, उनके ननिहाल में थे। आग की आड़ में चीखते-चिल्लाते देख पड़ोसियों ने किसी तरह दोनों दंपत्ति को बचाने का प्रयास किया और उन्हें अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई, वहीं पति को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.