पेपर लीक मामले में Ashok Gehlot ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 04:25:20 PM
Ashok Gehlot said this big thing in paper leak case

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ओटीएस में आयोजित चिंतन शिविर के दूसरे दिन मंगलवार को पेपर लीक केस पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर पलटवार किया। 

अशोक गहलोत ने आज चिंतन शिविर की अध्यक्षता करते हुए पेपर लीक केस में नेताओं और अधिकारियों को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पेपर लीक में कोई भी नेता और अधिकारी शामिल नहीं है। 

इस दौरान अशोक गहलोत ने यहां तक बोल दिया कि पेपर लीक मामले में किसी के पास कोई नाम है या जानकारी है तो हमें दो, हम उसकी जांच करवा कर कार्रवाई करेंगे। 

वहीं अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि ओटीएस में आज चिंतन शिविर का दूसरा दिन है और इस शिविर में हम यह रिव्यू कर रहे हैं कि सरकार की पिछले 4 साल की उपलब्धियां क्या-क्या हैं, हमने जन घोषणा पत्र में जो वादे किए थे एवं जो बजट पेश किए थे उसमें हम कहां तक पहुंचे हैं, कहां हमने उपलब्धियां हासिल की हैं, कहां कमी रही है।

मुझे खुशी है कि अधिकांश मंत्रियों ने अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी है मंत्रालय की भी, खुद की भी और ये प्रयास किया गया कि जो बजट घोषणाएं थीं वो कैसे पूरी हुई हैं, किस प्रकार जनघोषणा पत्र का अधिकांश जो है हिस्सा वो कंप्लीट हो गया, जो विभाग रह गए हैं उन्हें लेकर आज और बातचीत की जा रही है।

 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.