पशु-पक्षियों के लिए अशोक गहलोत ने बोल दी ये बात, इन लोगों को दिए जाएंगे परमिट

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 01:37:17 PM
Ashok Gehlot said this for animals and birds, these people will be given permits

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार शाम को कोर ग्रुप तथा वार रूम के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफे्रंस के माध्यम से कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर स्थिति की समीक्षा की है। इस दौरान अशोक गहलोत ने लॉकडाउन के दौरान मूक पशुओं के चारा-पानी को लेकर भी अपील की। 



loading...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब कर डाली ये मार्मिक अपील

अशोक गहलोत ने इस दौरान कहा कि इंसान के साथ-साथ गाय, भेड़, बकरी सहित अन्य मूक पशुओं की जान की भी हमें परवाह करनी है। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन के कारण मूक पशु-पक्षियों को दाना एवं चारा-पानी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में उनके जीवन पर संकट आने लगा है। 

लॉकडाउन के कारण अब जयपुर में इस प्रकार होगी आवश्यक सामानों की सप्लाई

सीएम गहलोत ने कहा कि पशु-पक्षियों के लिए दाना-पानी की व्यवस्था हमारी संस्कृति का अंग है। ऐसे में उन्होंने स्वयंसेवी एवं धार्मिक संस्थाओं तथा उदारमना लोगों से इन मूक पशु-पक्षियों के दाना-पानी की जिम्मेदारी उठाने की अपील की है।  अशोक गहलोत ने गौशालाओं में चारे-पानी की व्यवस्था करने वाले लोगों को लॉकडाउन के दौरान सुगमता से परमिट दिए जाने के निर्देश दिए हैं। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.