कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में Ashok Gehlot ने इन नेताओं पर साधा निशाना 

Samachar Jagat | Saturday, 23 Jan 2021 09:57:21 AM
Ashok Gehlot targets these leaders in Congress Working Committee meeting

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में पिछले कुछ महीनों से संगठनात्मक चुनाव की मांग कर रहे नेताओं पर निशाना साधा है।  

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के दौरान अशोक गहलोत ने इन नेताओं को यहां तक बोल दिया कि क्या आपको सोनिया गांधी की लीडरशिप पर भरोसा नहीं है।  

खबरों के अनुसार, अशोक गहलोत ने बैठक के दौरान किसी नेता का नाम लिए बिना ही यहां तक बोल दिया कि वर्षों तक बिना चुनाव के सीडब्ल्यूसी में रहने वाले लोग चुनाव की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने आपसी लड़ाई छोडक़र पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी से लडऩे की जरूरत पर बल दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव का मुद्दा कांग्रेस अध्यक्ष पर छोडऩ देना चाहिए। बताया जा रहा है बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव इसी साल जून में करवाने का निर्णय लिया गया है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.