Assam HSLC Result 2022 : जल्द जारी होगा SEBA कक्षा 10 परिणाम

Samachar Jagat | Thursday, 26 May 2022 02:49:39 PM
Assam HSLC Result 2022: SEBA class 10 result to be released soon

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम नियत समय में असम HSLC परिणाम 2022 की घोषणा करेगा। बोर्ड ने अभी तक SEBA कक्षा 10 के परिणाम जारी करने की  तारीख और समय की घोषणा नहीं की है। जारी होने पर कक्षा 10 का परिणाम SEBA की आधिकारिक साइट sebaonline.org पर छात्रों द्वारा देखा जा सकता है।

विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, असम कक्षा 10 का परिणाम मई के अंतिम सप्ताह में जारी होने की उम्मीद है, हालांकि, बोर्ड ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।  उम्मीदवार   जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए इन आसान चरणों के माध्यम से अपना परिणाम देख सकते हैं।

असम एचएसएलसी परिणाम 2022: एसईबीए कक्षा 10 परिणाम की जांच कैसे करें

SEBA असम की आधिकारिक साइट sebaonline.org पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध असम एचएसएलसी रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
रोल नंबर दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
रिजल्ट चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

इस साल, असम HSLC परीक्षा 15 मार्च से शुरू हुई और 31 मार्च, 2022 तक जारी रही। बोर्ड परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई थी और सभी COVID19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया था, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग शामिल था। अधिक संबंधित डिटेल के लिए उम्मीदवार   SEBA असम की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.