ATMA July Session 2022: ATMA के एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है, देखिए कैसे करे डाउनलोड

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 12:34:06 PM
ATMA July Session 2022: ATMA admit card has been issued, see how to download

एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (AIMS) ने AIMS टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन, ATMA एडमिट कार्ड जुलाई 2022 सत्र के लिए आज, 21 जुलाई को जारी कर दिया है। ATMA 2022 एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट- atmaaims.com पर उपलब्ध है। उम्मीदवार अपने पीआईडी ​​​​और पासवर्ड का उपयोग करके एटीएमए जुलाई 2022 के लिए अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

AIMA एडमिट कार्ड 2022 में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, परीक्षा की तारीख और समय, स्थान, फोटो, हस्ताक्षर और परीक्षा के दिन के निर्देश जैसे विवरण होते हैं। एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल 24 जुलाई को जुलाई सत्र के लिए एटीएमए परीक्षा 2022 आयोजित करेगा। एटीएमए 2022 को केंद्र-आधारित ऑनलाइन परीक्षा के रूप में आयोजित किया जाएगा।

एटीएमए एडमिट कार्ड 2022: कैसे करें डाउनलोड

आधिकारिक वेबसाइट -- atmaaims.com पर जाएं
होमपेज पर, "एटीएमए कैंडिडेट्स लॉग इन" लिंक पर क्लिक करें
ड्रॉप-डाउन मेनू से, "24 जुलाई, 2022" परीक्षा विकल्प चुनें
अपना पीआईडी ​​और पासवर्ड दर्ज करें
आपका एटीएमए एडमिट कार्ड 2022 स्क्रीन पर दिखाई देगा
इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

प्रबंधन प्रवेश के लिए एआईएमएस टेस्ट (एटीएमए) एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है जो आईआईएम के अलावा अन्य बी-स्कूलों में भाग लेने वाले एमबीए या पीजीडीएम पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल (एआईएमएस) द्वारा वर्ष में तीन से चार बार आयोजित की जाती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.