Attacker : देवरिया में पिता पुत्र की हत्या, एक गंभीर

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 02:20:12 PM
Attacker : Father and son murdered in Deoria, one serious

देवरिया |  उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के रूद्रपुर क्षेत्र में आपसी विवाद में कुछ लोगों ने पिता पुत्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी जबकि एक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर ने बाद में थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी रूद्रपुर जिलाजीत ने 'यूनीवार्ता’ को बताया कि महराजगंज गांव मे सोमवार और मंगलवार की रात किसी बात को लेकर दो युवकों ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इस घटना में शहीद (55) तथा उनका बेटा मजीद (22) की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना में घायल सोनू (30) को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया है। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। घटनास्थल का निरीक्षण डीआईजी गोरखपुर जे रविद्र एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने किया है। इस घटना का मुख्य आरोपी ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है। सूत्रों का कहना है कि घटना प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.