आत्महत्या करने रेलवे ट्रेक पर पहुंची युवती को ऑटो चालक ने बचाया

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 10:47:34 AM
 Auto driver saved the girl who reached the railway track to commit suicide

न्यूज़ डेस्क | मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र कोसमी में रेलवे फाटक के पास आत्महत्या करने के उद्देश्य से ट्रेक पर खड़ी एक युवती को समय रहते एक आटो चालक ने तत्परता का परिचय देते हुए बचा लिया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि एक युवती कोसमी औद्योगिक क्षेत्र के रेलवे गेट के पास कल गुमसुम खड़ी थी। ट्रेन आने का समय होने से गेट बंद था। ट्रेन का हार्न सुनते ही अचानक युवती दौड़कर ट्रेक पर जाकर खड़ी हो गई। रेलवे गेट खुलने के इंतजार में खड़े आटो चालक मोहसिन शाह ने फुर्ती दिखाते हुए दौड़कर युवती को खींचकर ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया। इसके चंद सेकेंड बाद ही धड़धड़ाते संघमित्रा ट्रेन आ गयी।

रेलकर्मियो ने युवती के परिजनो को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस युवती के आत्महत्या करने के प्रयास का कारण जानने में जुट गई है। आटो चालक मोहसिन शाह द्बारा समय रहते एक युवती को आत्महत्या करने से बचाने का प्रयास करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कलेक्टर अमनबीर सिह बैंस ने आटो चालक का अपने कक्ष में बुलाकर प्रमाण पत्र देकर सम्मान किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.