Badaun : महिला डॉक्टर ने कार में खरोंच आने पर नाबालिग तांगा चालक की पिटाई की, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 09:38:24 AM
Badaun : Female doctor beat up minor tonga driver for scratches in car, case registered

बदायूं (उप्र) : बदायूं जिले के अलापुर थाना क्षेत्र में एक महिला सरकारी डॉक्टर और उसके वाहन चालक के खिलाफ, एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है। घटना शुक्रवार को अलापुर थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) की है। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा जगत में एक महिला डॉक्टर और उसके ड्राइवर द्बारा 10 वर्षीय एक नाबालिग तांगा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों की तहरीर पर डॉक्टर और चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। उन्‍होंने बताया कि नाबालिग तांगा चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। डॉक्टरी परीक्षण के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर धाराएं बढ़ा दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस के अनुसार मामला अलापुर थानांर्गत जगत कस्‍बे का है जहां होम्योपैथिक अस्पताल में तैनात महिला चिकित्सक रेनू वर्मा अपनी कार से दोपहर को अस्‍पताल आई थीं। उनकी गाड़ी ब्लॉक कार्यालय के पास खड़ी थी। इस दौरान वहां से तांगा लेकर गुजर रहे एक नाबालिग के तांगे का घोड़ा बिदक गया और कार में खरोंच आ गई। इस पर कार के ड्राइवर ने नाबालिग को पकड़ लिया। डॉक्टर समेत उसके ड्राइवर ने इस नाबालिग से मारपीट शुरू कर दी। कथित वीडियो में डॉक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं। इस पिटाई से नाबालिग की तबीयत बिगड़ गयी और घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.