बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने मैनेजमेंट डिप्लोमा पासआउट के लिए निकाली ये सरकारी नौकरी, मैनेजरों के इतने पदों पर होगा रिक्रूटमेंट?

Samachar Jagat | Monday, 12 Apr 2021 05:48:22 PM
Bank of Baroda has taken out this government job for management diploma passout, will there be recruitment in so many positions of managers?

इंटरनेट डेस्क। बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने मैनेजर सहित विभिन्न पदों के लिए सरकारी अधिसूचना जारी की है। पात्र आवेदक 29 अप्रैल तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पदों की कुल संख्या - 511 पद

1. सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर्स – 407 पद

2. ई-रिलेशनशिप मैनेजर्स – 50 पद

3. टेरिटरी हेड - 44 पद

4. ग्रुप हेड – 06 पद

5. प्रोडक्ट हेड (इन्वेस्टमेंट एंड रिसर्च) – 01 पद

6. हेड (ऑपरेशंस एंड टेक्नोलॉजी) - 01 पद

7. डिजिटल सेल्स मैनेजर - 01 पद

8. IT फंक्शनल एनालिस्ट - मैनेजर पोस्ट – 01 पद

पात्रता मानदंड

शैक्षणिक योग्यता - किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पास होना चाहिए। मान्यता प्राप्त संस्थान से मैनेजमेंट में दो वर्षीय डिप्लोमा की भी डिग्री।

आयु सीमा-  23 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र की सीमा में तीन वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को पांच वर्ष की छूट।

चयन प्रक्रिया - अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन के आधार पर किया जाएगा।

नोट - बीओबी भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी बैंक की अधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.in पर विजिट कर सकते हैं या आधिकारिक अधिसूचना पढ़ सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.