Barabanki: कांवड़यिों से भरी पिकप पलटी, पांच घायल एक गंभीर

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 02:27:57 PM
Barabanki: A pickup filled with kanwariyas overturned, five injured, one serious

बाराबंकी |  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में स्थित लोधेश्वर महादेव धाम से जल चढ़ा कर लौट रहे कांवड़यिों से भरी पिकअप सोमवार को फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र थानाक्षेत्र में पलट गई जिसके चलते पांच लोग घायल हो गए जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना रामनगर अंतर्गत जिले के पौराणिक लोधेश्वर महादेव धाम से जल चढ़ाकर वापस लौट रही कांवड़यिों से भरी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार पांच कावड़ यात्री घायल हो गए जिसमें से एक की हालत गंभीर है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने गंभीर घायल कावड़ यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। घटना जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के उजबार गांव के पास की है। आज सावन माह का पहला सोमवार है जिसके चलते शिवालयों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है। रात से ही कांवड़ यात्री और श्रद्धालु शिवालयों पर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर रहे हैं।

बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के साडेमऊ गांव के रहने वाले कुछ श्रद्धालु पिकअप से कावड़ यात्रा लेकर रामनगर क्षेत्र में स्थित पौराणिक लोधेश्वर महादेवा धाम पर जलाभिषेक के लिए गए हुए थे। वापसी के दौरान तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पिकअप रोड किनारे पलट गई। इस हादसे में पांच कावड़ यात्री घायल हुए हैं।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है। इस हादसे में हरी ओम (28) पुत्र सत्तेदेव साडेमऊ, विवेक कुमार (30) पुत्र सुशील कुमार निवासी साडेमऊ, रवि (14) पुत्र जस्वांत साडेमऊ, और गिरधारी (50) पुत्र स्वामी शरन साडेमऊ, घायल हुए हैं। वहीं 25 वर्षीय सुखराज जो दौलतपुर कोतवाली फतेहपुर पुर के रहने वाले हैं उन्हें डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.