BARC ने 36 पदों पर निकाली भर्ती, जानें कैंडिडेट कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 01:25:45 PM
BARC Recruitment for 36 Posts, Know How to Apply

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र, BARC ने 36 नर्स, सब ऑफिसर और अन्य पदों पर    आवेदन जारी किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है। कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट recruitment.barc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बीएआरसी भर्ती 2022 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान 36 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है। इसमें से 13 रिक्तियां नर्स / ए के पद के लिए हैं, 2 रिक्तियां वैज्ञानिक सहायक / बी (पैथोलॉजी) के पद के लिए हैं, 8 रिक्तियां पद के लिए हैं वैज्ञानिक सहायक / बी (परमाणु चिकित्सा प्रौद्योगिकीविद्) के पद के लिए, 1 रिक्ति वैज्ञानिक सहायक / सी (चिकित्सा सामाजिक कार्यकर्ता) के पद के लिए है, 4 रिक्ति उप अधिकारी / बी के पद के लिए है, और 8 रिक्ति वैज्ञानिक सहायक के पद के लिए है /बी (सिविल)।

BARC भर्ती 2022 आयु सीमा: कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। उप अधिकारी/बी पद के लिए कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए।

 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.